पत्रिका की खबर के बाद सांसद ने बढ़ाए मदद के हाथ, सांसद निधि से होगा खिलाड़ी का इलाज

पत्रिका की खबर का असर...राष्ट्रीय स्तर के एथलीट चंद्रप्रताप के इलाज का सांसद शंकर लालवानी ने दिलाया भरोसा..

By: Shailendra Sharma

Updated: 11 Jun 2021, 05:17 PM IST

रतलाम. इंदौर के भंडारी अस्पताल में जिंदगी व मौत के बीच लड़ रहे शहर के खिलाड़ी चंद्रप्रतापसिंह देवड़ा के इलाज का पूरा खर्च इंदौर सांसद शंकर ललवानी उठाएंगे। सांसद अपनी निधि से चंद्रप्रताप का इलाज कराएंगे। इसकी जानकारी सांसद शंकर ललवानी ने ट्वीट करके दी है। इतना ही नहीं उन्होंने अतिरिक्त मदद के लिए केन्द्रीय मंत्री किरण रिजजू से भी मदद मांगी है। इन सब के बीच पत्रिका में समाचार प्रकाशन के बाद समाज के अन्य लोग भी मदद को आगे आए है।

ये भी पढ़ें- बीआरसी की प्रताड़ना से त्रस्त बीएसी ने दफ्तर में खाया जहर

ratlam_player_1.jpg

पत्रिका ने छापी थी खबर
पत्रिका समाचार पत्र ने अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे रतलाम के एथलेटिक्स खिलाड़ी चंद्रप्रताप सिंह की खबर को प्रमुखता से छापा था। चंद्रप्रताप की पत्नी व बच्चों ने भी सोशल मीडिया के जरिए मदद की गुहार लगाई थी। जिसके बाद अब इंदौर सांसद शंकर लालवानी मदद के लिए आगे आए हैं और खिलाड़ी चंद्रप्रताप का पूरा इलाज कराने का आश्वासन दिया है। बता दें कि ४ जून को रतलाम निवासी और वर्तमान में इंदौर में रह रहे एथलेटिक्स के खिलाड़ी चंद्रप्रताप देवड़ा सड़क दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हो गए थे। इसके बाद उनको परिवार ने इंदौर के भंडारी अस्पताल में भर्ती किया है। परिवार में देवड़ा के छोटे छोटे मासूम बच्चों ने अपील जारी की थी उनके पापा को प्लीज बचा लीजिए। इसके बाद पत्रिका ने मदद की गुहार के साथ खबर प्रकाशित गुरुवार को की थी।

ये भी पढ़ें- यात्रियों की सुविधा के लिए रेलेवे ने लिया बड़ा फैसला, चलने वाली हैं ये ट्रेनें

इस तरह मिली मदद
शहर के समाजसेवी ओम जी अग्रवाल, सरिता जैन, अदिति दवसेर, यास्मीन शेरानी ने देवड़ा की आर्थिक मदद की है। इसके लिए इन्होंने परिवार के सदस्य नीरज से 9039901900 नंबर पर बात की व इसके बाद बैंक खाते आदि की जानकारी लेकर मदद की। पत्रिका की खबर को पढ़कर इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। गुरुवार को सांसद अस्पताल पहुंचे व परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। अस्पताल प्रशासन को सांसद ने इलाज का पूरा व्यय का ब्यौरा देने को कहा है। सांसद अपनी निधि से देवड़ा के इलाज का व्यय उठाएंगे। इतना ही नहीं, इसके लिए केंद्रीय मंत्री किरण रिजजू से भी सांसद ने मदद मांगी है।

 

ये भी पढ़ें- पुलिस रेडः आपत्तिजनक हालत में मिले 12 लड़के लड़कियां

 

 

सांसद ने की पत्रिका की तारीफ
पत्रिका में प्रकाशित खबर पर संज्ञान लेते हुए इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने चंद्रप्रताप की मदद करने का भरोसा तो दिलाया ही है साथ ही उन्होंने पत्रिका की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि पत्रिका ने सामाजिक सरोकार की पत्रकारिता हमेशा की है व इसी को निभाते हुए एक खिलाड़ी के इलाज में अर्थ की कमी की जानकारी को साझा किया है। हमने यह निर्णय लिया है कि हमारी निधि से इलाज का पूरा व्यय उठाया जाएगा, इसके अलावा मंत्री से भी मांग की है कि परिवार में बच्चों की शिक्षा आदि का व्यय सरकार उठाए।

देखें वीडियो- शहर के बीचों बीच चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned