scriptcorona lock down के बीच रतलाम में भाई ने की भाई की हत्या | murder in Ratlam between Corona lock down | Patrika News

corona lock down के बीच रतलाम में भाई ने की भाई की हत्या

locationरतलामPublished: May 02, 2020 12:30:24 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

रतलाम में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बीच आए दिन के झगड़े में दो भाइयों के बीच बाजना क्षेत्र के संगेसरा फल्या में ऐसा विवाद हुआ और अपने घर के पास के स्कूल की छत पर सो रहे बड़े भाई के सिर को छोटे भाई ने पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। जानकारी गुरुवार की सुबह उस समय लगी जब लड़का पिता को देखने छत पर पहुंचा। रात में हुए झगड़़े के बाद बड़े भाई की पत्नी घर छोड़ कर चली गई थी और छोटे भाई ने वारदात को अंजाम दिया।

Dummy Image

महरानी अस्पताल की सूरत तो बदल गई, नहीं बदली तो सीरत, वाहन के इंतजार में जब 4 घंटे ओपीडी में पड़ा रहा शव

रतलाम (बाजना). रतलाम जिले के बाजना क्षेत्र में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बीच आए दिन के झगड़े में दो भाइयों के बीच बुधवार की रात को संगेसरा फल्या में ऐसा विवाद हुआ और अपने घर के पास के स्कूल की छत पर सो रहे बड़े भाई के सिर को छोटे भाई ने पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। जानकारी गुरुवार की सुबह उस समय लगी जब लड़का पिता को देखने छत पर पहुंचा। रात में हुए झगड़़े के बाद बड़े भाई की पत्नी घर छोड़ कर चली गई थी और छोटे भाई ने वारदात को अंजाम दिया। बाजना थाना प्रभारी आरएस बर्डे ने बताया कि यह घटना थाने के गांव संगेसरा में हुई है। आरोपी कैलाश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
एक मई से चलेगी ट्रेन, इन स्टेशन पर होगा ठहराव

Two murders in Chennai amid lockdown security
आए दिन होते थे झगड़़े
बाजना थाना प्रभारी बडऱ्े ने बताया कि सरकारी स्कूल मुख्य मार्ग फल्या ग्राम संगेसरा में रहने वाले दो भाइयों कैलाश पिता बदिया डिंडोर 23 और मगन पिता बदिया डिंडोर 30 एक ही जगह रहते हैं। पड़ौस में रहने वाले महेश सिंह डिंडोर ने बताया कि दोनों भाई एक ही जगह रहते हैं और ये उसके रिश्ते में काका लगते हैं। मगन अकेला मजदूरी करने के लिए उज्जैन सहित अन्य जगह जाता रहता था। जब भी लौटता तो झगड़े होते थे। कैलाश और मगन की शादी हो चुकी है और मगन के तीन पुत्र हैं जबकि कैलाश के कोई पुत्र-पुत्र नहीं है। 29 अप्रैल को महेश अपने घर पर ही था तब मगन मजदूरी करके लौटा था। रात करीब आठ बजे वह उनके घर पर भी आया था। रात में घर चला गया तो इनके बीच विवाद और गाली गलौच की आवाजें सुनाई दे रही थी।
लॉकडाउन – 2.0 : 3 मई के बाद भी करना पड़ सकता है ट्रेन और प्लेन में सफर के लिए इंतजार

murder2.jpg
पत्नी रात में ही चली गई
पड़ौसी महेश ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे मगन का बड़ा लड़का वकील ९ आया और बताया कि रात में पापा मगन और मां इंद्राबाई के बीच विवाद हुआ था। मगन ने मां के साथ मारपीट की जिससे वह घर से भाग गई। इसके बाद पापा मगन ने काका कैलाश से झगड़ा किया। इस झगड़े में काका कैलाश ने पास के सरकारी स्कूल की छत पर सो रहे पापा मगन के सिर पर पत्थर से कूचल दिया और उनकी मौत हो गई। इस बात की जानकारी मिलने के बाद उसके साथ स्कूल की छत पर जाकर देखा तो वहां मगन पड़ा हुआ था और उसका सिर खून से लथपथ हो रहा था। पास में ही एक पत्थर पड़ा था जिस पर खून लगा हुआ था। मगन की मौत हो चुकी थी। महेश ने घटनाक्रम देखने के बाद बाजना पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बाजना भिजवाया। दूसरी तरफ पुलिस ने एक दल भेजकर मगन के भाई कैलाश को गांव से ही हिरासत में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो