कोरोना की आशंका के बाद रतलाम में 10 को किया क्वारेंटाइन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद एक तरफ रतलाम सहित पूरे देश को 21 दिन याने की 14 अप्रैल तक लॉक डाउन किया गया है। दूसरी तरफ रतलाम में 10 लोगों को क्वारेंटाइन कोरोना की आशंका के चलते सावधानी के लिए किया गया है। रतलाम रेल मंडल में काम करने वाले इन 10 कर्मचारियों को 21 दिन तक घर से नहीं निकलने की सख्त हिदायत दी गई है।

By: Ashish Pathak

Updated: 28 Mar 2020, 02:20 PM IST

रतलाम. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद एक तरफ रतलाम सहित पूरे देश को 21 दिन याने की 14 अप्रैल तक लॉक डाउन किया गया है। दूसरी तरफ रतलाम में 10 लोगों को क्वारेंटाइन कोरोना की आशंका के चलते सावधानी के लिए किया गया है। रतलाम रेल मंडल में काम करने वाले इन 10 कर्मचारियों को 21 दिन तक घर से नहीं निकलने की सख्त हिदायत दी गई है। इनमे से एक कर्मचारी को उज्जैन में उस महिला का पड़ोसी है जिसकी इसी सप्ताह कोरोना बीमारी से मौत हुई है।

PATRIKA BREAKING : 14 अप्रैल नहीं, इतने दिन तक नहीं चलेगी कोई यात्री ट्रेन

हम पूरी तरह से स्वस्थ है, दुआ करते हैं सभी स्वस्थ रहें...सतर्क रहे

कोरोना वायरस के प्रति सतर्कता के प्रधानमंत्री Narendra Modi के तमाम आदेश व चेतावनी के बाद भी रेल मंडल में दस कर्मचारी संदिग्ध पाए गए है। इनको रेलवे अस्पताल से लेकर निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। इन कर्मचारियों में कोई सीएनडब्ल्यू का है तो कोई रेलवे नियंत्रण कक्ष में कार्य करता है। दो कर्मचारी भर्ती किए गए है, जबकि शेष को घर पर क्वारंटाइन किया गया है।

कारोना वायरस के बीच आई खुश खबर

Corona virus

रेलवे अस्पताल में भर्ती किया

रेल मंडल के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि गत दिनों उज्जैन की एक महिला की मौत कोरोना वायरस के चलते हुए र्थी। उसके बाद पड़ोसी रेल कर्मचारी को जो इंदौर कोचिंग डिपो में काम करता है, क्वारंटाइन किया गया है। इनके अलावा रेलवे नियंत्रण कक्ष में काम करने वाले एक कर्मचारी को रेलवे अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसके अलावा अन्य कर्मचारियों को लक्षण जैसा पाए जाने पर क्वारंटाइन किया गया है।

कोरोना की जंग जितने रेलवे कर रही नवाचार

VIDEO मध्यप्रदेश में इन दो नंबर पर फोन लगाते ही घर पर आएंगे डॉक्टर

VIDEO धन्यवाद दीजिए इनको, लॉकडाउन में आप तक जरूरी सामग्री पहुंचे इसलिए यह कर रहे लगातार काम

VIDEO रात 3 बजे से झमाझम बारिश, चेतावनी घर में रहे, दवा दुकान सील

VIDEO पूरा मिलेगा कैंसल टिकट का रिफंड, बस करना होगा यह आसान काम

Corona awe among homeowners in bhilwara
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned