scriptPATRIKA BREAKING : 14 अप्रैल नहीं, इतने दिन तक नहीं चलेगी कोई यात्री ट्रेन | PATRIKA BREAKING : no passenger train will run for so many days | Patrika News
रतलाम

PATRIKA BREAKING : 14 अप्रैल नहीं, इतने दिन तक नहीं चलेगी कोई यात्री ट्रेन

PATRIKA BREAKING : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 21 दिन याने 14 अप्रैल तक लॉक डाउन की अपील के बाद रतलाम सहित देशभर में रेलवे ने पैसेंजर ट्रेन को बंद कर दिया है। रतलाम रेल मंडल के रेलवे के आला अधिकारियों का मानना है कि 14 अप्रैल नहीं, बल्कि यात्री रेल को आगे के दिनों में भी नहीं चलाया जाएगा। इसके लिए मंथन शुरू हो गया है।

रतलामMar 28, 2020 / 11:28 am

Ashish Pathak

PATRIKA BREAKING : 14 अप्रैल नहीं, इतने दिन तक नहीं चलेगी कोई यात्री ट्रेन

PATRIKA BREAKING : 14 अप्रैल नहीं, इतने दिन तक नहीं चलेगी कोई यात्री ट्रेन

रतलाम। PATRIKA BREAKING : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 21 दिन याने 14 अप्रैल तक लॉक डाउन की अपील के बाद रतलाम सहित देशभर में रेलवे ने पैसेंजर ट्रेन को बंद कर दिया है। रतलाम रेल मंडल के रेलवे के आला अधिकारियों का मानना है कि 14 अप्रैल नहीं, बल्कि यात्री रेल को आगे के दिनों में भी नहीं चलाया जाएगा। इसके लिए मंथन शुरू हो गया है। कोरोना वायरस का संक्रमण को रोकने के लिए रेलवे 14 अप्रैल की तारीख को आगे बढ़ाएगी।
कारोना वायरस के बीच आई खुश खबर

VIDEO मध्यप्रदेश में इन दो नंबर पर फोन लगाते ही घर पर आएंगे डॉक्टर

ratlam railway latest video news for lock down
घोषणा की तैयारी कर रहा

PATRIKA BREAKING : रेलवे ने सबसे पहले JANTA CURFEW के दौरान 22 मार्च को रतलाम रेल मंडल सहित देशभर में महत्वपूर्ण यात्री ट्रेन को बंद किया था। इसके बाद 31 मार्च तक यात्री ट्रेन के परिचालन को बंद करने की घोषणा की। इसके बाद जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉक डाउन की घोषणा की इसके बाद रेलवे ने 14 अप्रैल तक सभी पैसेंजर ट्रेन को बंद कर दिया। अब रेलवे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए यात्री ट्रेनों का संचालन को 14 अप्रैल से आगे की तारीख तक बंद करने की घोषणा की तैयारी कर रहा है।
स्टेशन पर चौथा गेट हो रहा तैयार, मार्च अंत तक पूरा होगा

indian_railway.jpg
मालगाड़ी पहुंचा रही सामान

PATRIKA BREAKING : इन दिनों में जब पैसेंजर ट्रेन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर बंद कर दिया गया है, तब रेलमंत्री पीयूष गोयल के नेतृत्व में रतलाम रेल मंडल में सभी यात्री के ट्रेन के स्थान पर मालगाड़ी को चलाया जा रहा है। इसके लिए ट्रेन के गार्ड, चालक, सहायक चालक सहित चालक निरीक्षक प्रतिदिन इंजन व गार्ड के डिब्बों को सैनिटाईजर कर रहे है। रेलवे की मालगाड़ी की वजह से ही यात्रियों को जरूरी सामान उनके घर तक पहुंच पा रहा है। हालांकि रेल मंडल में प्रतिदिन मालगाड़ी की संख्या कम होती जा रही है।
PATRIKA BREAKING : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रेलवे ने अपने मंत्री पीयूष गोयल के कहने पर पहले 31 MARCH व बाद में 14 अप्रैल तक सभी पैसेंजर ट्रेन को बंद किया था। अब रेलवे के रतलाम रेल मंडल के प्रबंधक विनित गुप्ता का मानना है कि रेलवे इसको आगे के दिनों के लिए बढ़ा सकती है। फिलहाल इस पर अंतिम निर्णय तब होगा जब कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले में समीक्षा वरिष्ठ कार्यालय में की जाएगी। फिलहाल अंतिम निर्णय नहीं हुआ है, लेकिन यह तय है कि रेलवे पैसेंजर ट्रेन को 30 अप्रैल तक नहीं चलाएगी। इसके बाद अगर कोरोना संक्रमण का प्रभाव समाप्त नहीं हुआ तो पैसेंजर ट्रेन को नहीं चलाने का निर्णय 15 – 15 दिन के लिए बढ़ाया जा सकता है।
Special train started news
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो