scriptVIDEO रात 3 बजे से झमाझम बारिश, चेतावनी घर में रहे, दवा दुकान सील | RATLAM WEATHER VIDEO LATEST NEWS | Patrika News

VIDEO रात 3 बजे से झमाझम बारिश, चेतावनी घर में रहे, दवा दुकान सील

locationरतलामPublished: Mar 27, 2020 10:46:40 am

Submitted by:

Ashish Pathak

मौसम में आए अचानक बदलाव के बाद मध्यप्रदेश के रतलाम में रात 3 बजे बाद से तेज झमाझम बारिश हुई। ग्रामीण अंचलों में ओले पडऩे की भी सूचनाएं आई है। किसानों ने खेत से लेकर कृषि उपज मंडी में जो फसल रखी थी वो भीग गया है। इन सब के बीच 10 रुपए का मास्क 20 रुपए में देने की सूचना के बाद शहर में नाज मेडिकल को सील कर दिया गया है।

RATLAM WEATHER VIDEO LATEST NEWS

RATLAM WEATHER VIDEO LATEST NEWS

रतलाम। मौसम में आए अचानक बदलाव के बाद मध्यप्रदेश के रतलाम में रात 3 बजे बाद से तेज झमाझम बारिश हुई। ग्रामीण अंचलों में ओले पडऩे की भी सूचनाएं आई है। किसानों ने खेत से लेकर कृषि उपज मंडी में जो फसल रखी थी वो भीग गया है। इन सब के बीच 10 रुपए का मास्क 20 रुपए में देने की सूचना के बाद शहर में नाज मेडिकल को सील कर दिया गया है। प्रशासन ने एक बार फिर वीडिओ जारी करके आमजन से घर में रहने की अपील की है। इधर मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है और तेज बारिश होगी व आेले भी पड़ सकते है।
कारोना वायरस के बीच आई खुश खबर

रतलाम में तड़के 3 से 4 बजे के बीच जोरदार बारिश शुरू हो गई। शहर की सड़कों पर पानी बह निकला। बिजली की चमक व बादलों की गरज के साथ सुबह 7 बजे तक बारिश होती रही। शहर के कई मोहल्लों में रात 3 बजे बाद से बिजली भी बंद हो गई। दीनदयाल नगर, मोहन टॉकिज क्षेत्र, बिचलावास, कस्तुरबा नगर, अलकापुरी, नगर निगम क्षेत्र, पैलेस रोड, स्टेशन रोड, जवाहर नगर, शेरानीपुरा, वेद व्यास कॉलोनी, टीआईटी रोड, रेलवे कॉलोनी, लक्ष्मणपुरा, श्रीमालीवास, नाहरपुरा, थावरिया बाजार सहित शहर के अनेक क्षेत्र में सुबह 9 बजे तक विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारी बिगड़ी बिजली व्यवस्था को सुधार करते रहे। इधर शहर में सड़कों पर पानी बहने के बाद नगर निगम के कर्मचारी भी सुबह 10 बजे तक सफाई व्यवस्था को सुधारते नजर आए।
VIDEO पूरा मिलेगा कैंसल टिकट का रिफंड, बस करना होगा यह आसान काम

मंडी से लेकर खेत तक परेशानी
इधर अचानक हुई बारिश ने सबसे अधिक चिंता में किसानों को डाल दिया है। खेत में खड़ी व कटने की कगार पर आई गेहूं की उपज गीली हो गई है। इसी प्रकार कृषि उपज मंडी में भी व्यापारियों का हजारों क्विंटल गेहूं पूरा भीग गया है। मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग की चेतावनी के अनुसार आने वाले कुछ दिनों में और बारिश होगी। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार जरूरी दवाएं घर में लेकर ही रखे। जुकाम, सर्दी, बुखार बदलते मौसम में होता है। इसलिए इन बीमारियों की दवाएं चिकित्सक की सलाह से ले।
दिसंबर में ही कर दी थी ज्योतिषी ने महामारी की भविष्यवाणी, अब बोली यह बड़ी बात

यहां सील कर दी दुकान

इधर प्रशासन की चेतावनी के बाद भी लोग बाज नहीं आ रहे है। शहर में नाहरपुरा क्षेत्र में स्थित नाज मेडिकल को ड्रग इन्सपेक्टर ने सील कर दिया है। दुकानदार 10 रुपए वाला मास्क 20 रुपए में बिक्री कर रहा था। प्रशासन इस मामले में अलर्ट है व लगातार अधिक कीमत पर वस्तु की बिक्री करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। सुबह से कलेक्टर रुचिका चौहान व आईपीएस पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी शहर में भ्रमण कर रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो