VIDEO इनको करीना के बारे में पता, बोले कोरोना क्या बला है

जब पूरा विश्व कोरोना नाम की बीमारी से परेशान होकर इसके संक्रमण से बचाव की बात कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया है, तब मध्यप्रदेश के रतलाम में कुछ लोग इस प्रकार के भी है जिनको फिल्म स्टार करीना कपूर खान के बारे में तो पता है, लेकिन कोरोना के बारे में कुछ नहीं पता है।

रतलाम. जब पूरा विश्व कोरोना नाम की बीमारी से परेशान होकर इसके संक्रमण से बचाव की बात कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया है, तब मध्यप्रदेश के रतलाम में कुछ लोग इस प्रकार के भी है जिनको फिल्म स्टार करीना कपूर खान के बारे में तो पता है, लेकिन कोरोना के बारे में कुछ नहीं पता है। यह लोग अपनी जिंदगी प्लेटफॉर्म से लेकर खेत में गुजार रहे है।

कारोना वायरस के बीच आई खुश खबर

कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं हो इसके लिए जिले में लॉकडाउन किया हुआ है। इसके बाद अनेक लोग है जो शहर में बाहर से आकर अलग-अलग स्थान पर फंसे हुए है। इसी प्रकार के करीब 30 लोग में से कोई की जिंदगी रेलवे प्लेटफॉर्म पर बित रही है तो कोई स्टेशन के करीब बने हुए खेत में जिंदगी गुजार रहे है। इन लोगों के भोजन से लेकर चाय नाश्ते की व्यवस्था स्थानीय अड़ोसी पड़ोसी कर रहे है।

VIDEO रतलाम सहित अंचल में बारिश, खेत की फसल को नुकसान का अंदेशा

VIDEO इनको करीना के बारे में पता, बोले कोरोना क्या बला है

ट्रेन बंद तो रह गए यहां पर
लखनऊ, जयपुर, अजमेर, धार, बिकानेर सहित अन्य जिलों के यह युवक है जो अचानक रेलवे द्वारा ट्रेन बंद करने की वजह से शहर के प्लेटफॉर्म पर रह गए है। इनको आरपीएफ बाहर भेजती है व शहर पुलिस वापस रेलवे प्लेटफॉर्म की तरफ। इससे परेशान होकर कुछ लोगों ने दो नंबर प्लेटफॉर्म के करीब बडऩगर जाने वाले सेक्शन के खेत को ही अपना अस्थायी आशियाना बनाया हुआ है। यहां पर यह सामुहिक रुप से करीब 10 से 15 लोग साथ साथ रह रहे है।

देखें VIDEO बगैर मास्क सेनेटाईजर दिए मेगा ब्लॉक में करवा रहे काम

VIDEO इनको करीना के बारे में पता, बोले कोरोना क्या बला है

एफओबी पर भी आधा दर्जन से अधिक

इनके अलावा प्लेटफॉर्म पर से आरपीएफ द्वारा भगाने के बाद कुछ युवाओं ने रेलवे एफओबी को अपने रहने का स्थान बनाया हुआ है। यहां रुके हुए एक युवक के अनुसार प्लेटफॉर्म पर जाए तो आरपीएफ बाहर जाने को कहती है व बाहर जाए तो सिटी पुलिस अंदर भेज रही है। इसके बाद अब एफओबी को सुरक्षित स्थान बनाया हुआ है।

देखें VIDEO मां कालिका के LIVE दर्शन, मस्जिद में नमाज नहीं करने का निर्णय

8 साल बाद करीना कपूर ने किया खुलासा, इस वजह से दिया था न्यूड सीन

भोजन की व्यवस्था रहवासी कर रहे

जावरा फाटक पर महावीर नगर में रहने वाले लोग इस प्रकार के लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था कर रहे है। क्षेत्र के एक रहवासी बबलू के अनुसार कभी दाल चावल तो कभी रोटी सब्जी बनाकर खिलाया जा रहा है। इसके अलावा मोहल्ले के लोग ही सामूहिक रुप से चाय बनाकर इनके लिए दे रहे है। मोहल्ले के एक अन्य रहवासी अब्दुल के अनुसार इस प्रकार की सेवा करने का अवसर पहली बार मिला है। कल को हम भी मुसीबत में आ सकते है, इसलिए मदद कर रहे है, लेकिन सभी को साबुन दिया गया है कि वे बार बार हाथ धोते रहे।

देखें VIDEO लॉकडाउन में बाहर निकले तो मिलेगा पुलिस के डंडो का प्रसाद

VIDEO भाई बगैर मास्क के क्यों निकल रहे हो, दिख रहा पुलिस का मानवीय चेहरा

CORONA VIRUS ट्रेन टिकट कैंसल कराने के नियम में बदलाव, अब इतने दिन में ले पाएंगे रिफंड

VIDEO Corona virus से कैसे बचें, जाने एक्सपर्ट से

VIDEO ट्रेन में सफर के दौरान शिवानी को हुए पीरियड, चलाया अभियान, बदल गई जिंदगी, मिला इंटरनेशनल पुरस्कार

kareena kapoor
Corona virus Kareena Kapoor Kareena Kapoor hot
Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned