scriptवो मासूम बिलखती रही, यह बलात्कार करते रहे | rape with innocent girl | Patrika News

वो मासूम बिलखती रही, यह बलात्कार करते रहे

locationरतलामPublished: Feb 13, 2020 10:27:46 am

Submitted by:

Ashish Pathak

देशभर में निर्भया कांड के आरोपियों को फांसी के मामले में चल रही गर्मागर्म बहस के बीच मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के जावरा में आठ वर्ष की बालिका के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बालिका के साथ पहले बलात्कार किया गया इसके बाद रोते बिलखते नाले के पास छोड़ गए।

Rape

रेप

रतलाम (जावरा)। देशभर में निर्भया कांड के आरोपियों को फांसी के मामले में चल रही गर्मागर्म बहस के बीच मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के जावरा में आठ वर्ष की बालिका के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बालिका के साथ पहले बलात्कार किया गया इसके बाद रोते बिलखते नाले के पास छोड़ गए। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अब शराब पीकर ट्रेन चलाई तो जाएगी आप की ‘नौकरी’

rape case in basti
नगर के धार्र्मिक स्थल अबु सईद सरकार ओर उससे लगे आनंदी हनुमान के पीछे बहने वाले नाले के समीप बुधवार को एक 8 साल की बालिका सुबह आसपास रहने वाले लोगों को रोती हुई मिली। जिस पर रहवासियों ने मासूम से पूछताछ तो उसने बताया कि उसके माता ओर पिता मानसिक रोगी हैै और राजस्थान निवासी हैै। उपचार के लिए जावरा आए है तथा अबु सईद सरकार पर निवासरत् हैै। जिस पर रहवासियों ने बालिका को ले जाकर उसके मां-बाप की तलाश की ओर बालिका को उनके सुपूर्द किया। बेटी की तलाश कर रहे मां-बाप ने बेटी को देखा ओर रहवासियो से पूछा की ये कहां से मिली। रहवासियो ने नाले के पास रोती हुई पाने की बात कही।
VIDEO ट्रेन पर जमकर पथराव, ट्रेन अंधेरे में रखकर ले गया चालक

rape case in basti
अंगों पर घाव नजर आए
आपसी चर्चा के दौैरान मासूम के मां-बाप ने बताया कि रात को प्रांगण में वे अपनी बेटी ओर एक बेटे के साथ सोए थे, सुबह जब उठकर देखा तो उनकी बेटी मौैजूद नहीं थी। पहले उन्हें लगा कि शौैच के लिए गई होगी लेकिन तलाशने के बाद भी वो नहीं मिली। अगले दिन सुबह 10 बजे बालिका को जब उसकी मां नहला रही थी अंगों पर घाव नजर आए, जब मां ने विस्तार से पूछा तो बालिका ने अपनी मां को उसके साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बताया। इसके बाद मां-बाप बच्ची को लेकर शहर पुलिस थाने पहुंचे, जहां रिपोर्ट दर्ज की गई।
VIDEO जयपुर बान्द्रा जयपुर के साथ अजमेर बांद्रा अजमेर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलेगी

rape.jpeg
मौैके से मिली खून से सनी चादर
सीएसपी अगम जैैन ने बताया कि बालिका के साथ अपहरण ओर दुष्कर्म किए जाने की सूचना मिली हैै। शहर पुलिस को जांच के आदेश दिए हैै, पुलिस बल ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौैका मुआयना किया तो मौैके से जिस चादर में मासूम को लपेटकर ले गए थे वह मिली हैै, जिस पर खून के धब्बे भी मिले हैै। आसपास लगे सीसीटीवी कैैमरों को खंगाला गया है। शीघ्र ही आरोपी गिरफ्त में होगे, फिलहाल वह काफी डरी व सहमी हैै, ऐसे में उससे फिलहाल पूछताछ नही की जा रही है। उसके नार्मल होने के बाद पूछताछ की जाएगी।
देखें वीडिओ – रतलाम में माफिया अब भी कर रहा अवैध खनन

Rape of a minor by mixing drugs with cold drink
IMAGE CREDIT: patrika
अपहरण व दुष्कर्म में प्रकरण दर्ज
शहर पुलिस थाना प्रभारी प्रमोद साहु ने बताया की पीडि़त के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई हैै। प्रथम दृष्टया रात में मैदान में सोर्ई बच्ची को अज्ञात लोग चद्दर में ही लपेटकर अपहरण कर ले गए होंगे ओर नाले के समीप ले जाकर उसके साथ गलत काम किया है, जिसकी पुष्टि बच्ची की मां ओर बच्ची ने स्वयं की हैै। मामले में धारा 363, 376 तथा पाक्सो एक्ट के तहत अज्ञात पर प्रकरण पंजीबद्ध किया हैै। उसेे मेडिकल के लिए रतलाम भेजा गया हैै। मेडिकल रिपोर्ट के बाद साईंटिफीक तौैर पर दुष्कर्र्म की पुष्टि हो पाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो