scriptVIDEO जब स्कूली बच्चों के साथ विधायक कलेक्टर एसपी ने किया भोजन | ratlam food with mla collector SP | Patrika News
रतलाम

VIDEO जब स्कूली बच्चों के साथ विधायक कलेक्टर एसपी ने किया भोजन

गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिले के शासकीय स्कूलों में बच्चों को विशेष मध्यान भोजन प्रदान किया गया। इस अवसर पर गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह की मुख्य अतिथि कलेक्टर रुचिका चौहान तथा विधायक सैलाना हर्षविजय गहलोत के अलावा डीआईजी गौरव राजपूत, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी आदि ने विकासखंड सैलाना के दूरस्थ पहाडिय़ों में बसे गांव ठीकरिया के शासकीय स्कूल में बच्चों के साथ विशेष मध्यान भोजन किया।

रतलामJan 27, 2020 / 12:29 pm

Ashish Pathak

When the MLA collector SP took food with school children

When the MLA collector SP took food with school children

रतलाम। गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिले के शासकीय स्कूलों में बच्चों को विशेष मध्यान भोजन प्रदान किया गया। इस अवसर पर गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह की मुख्य अतिथि कलेक्टर रुचिका चौहान तथा विधायक सैलाना हर्षविजय गहलोत के अलावा डीआईजी गौरव राजपूत, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी, सीईओ जिला पंचायत संदीप केरकेट्टा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. इंद्रजीत बाकलवार, एसडीएम कामिनी ठाकुर, जिला शिक्षा अधिकारी केसी शर्मा, जिला शिक्षा केंद्र समन्वयक अमर वरदानी आदि ने विकासखंड सैलाना के दूरस्थ पहाडिय़ों में बसे गांव ठीकरिया के शासकीय स्कूल में बच्चों के साथ विशेष मध्यान भोजन किया।
VIDEO रतलाम का अशोक नगर बनेगा दिल्ली का शाहीनबाग, लगे पोस्टर

इस दौरान विधायक द्वारा ठीकरिया में 10 लाख रुपए की लागत से सीसी रोड निर्माण, विधायक निधि से चार लाख रुपए की लागत से ग्रेवल रोड निर्माण तथा 10 लाख रूपए की लागत से खेड़ी से दामारूंडी की ओर सीसी रोड निर्माण का भूमिपूजन भी किया गया। इस अवसर पर सैलाना जनपद अध्यक्ष श्री रूपजी भगोरा, जिला पंचायत सदस्य प्यारीबाई डिन्डोर, जनपद प्रतिनिधि अनिल भाभर, जितेंद्रसिंह राठौर, मंडी प्रतिनिधि मोढीराम, रामप्रसाद चंदेल, चेतन्य शुक्ला, श्रीराम चौधरी, जगदीश पाटीदार, जीवनीबाई, नर्मदाबाई, कमजी भाई आदि उपस्थित थे।
रेलवे में चोरी की गैंग के बडे़ आरोपी की आज कोर्ट में पेशी, यह है मामला

When the MLA collector SP took food with school children
सड़क निर्माण के लिए दृढ़ संकल्पित
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक गहलोत ने कहा कि ठीकरिया गांव से रतलाम तथा सैलाना आने-जाने हेतु कम लंबाई के गुणवत्तायुक्त सड़क निर्माण के लिए हम दृढ़ संकल्पित हैं। आदिवासी ग्रामीणों की प्रत्येक समस्या का हल निश्चित रूप से किया जाएगा। विधायक गहलोत ने कहा कि अतिवृष्टि से फसल नुकसान की मुआवजा राशि वितरित की जा रही है, अभी कुल मुआवजे की 25 प्रतिशत राशि वितरित की जा रही है। विधायक ने कहा कि जय किसान फसल ऋण माफी योजना के अंतर्गत जो किसान कर्ज माफी से वंचित हैं वह आगामी 31 जनवरी तक अपनी जनपद पंचायत में आवेदन फार्म जमा कर सकते हैं।
चार साल चला अफेयर, 45 दिन की शादी, फिर हुआ यह

आवासों में गृह प्रवेश कराया

ग्राम ठीकरिया में विधायक हर्षविजय गेहलोत तथा कलेक्टर रुचिका चौहान द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्मित कराए गए आवासों में आदिवासी परिवारों का गृह प्रवेश कराया गया। ग्राम लिमडीपाड़ा के बालिका छात्रावास की रहवासी बालिकाओं द्वारा विधायक श्री हर्ष विजय गहलोत के हाथों ट्रैक सूट भी प्राप्त किए गए। कलेक्टर रुचिका चौहान ने कहा कि ठीकरिया तथा अन्य गांव में स्कूलों की बाउंड्रीवाल निर्माण किए जा रहे हैं। उन्होंने बच्चों के उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के लिए बेहतर शिक्षण के लिए शिक्षकों को निर्देशित किया। कलेक्टर ने यह भी कहा कि विभिन्न योजनाओं में उपलब्ध राशि का उपयोग करके ठीकरिया तथा अन्य गांवों के लिए बेहतर सड़कों के निर्माण कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो