scriptCG Murder case: बहु को इस हाल में देख ससुर का खौला खून, गंडासे से कर दी हत्या, फिर पत्नी, 2 बेटों के साथ फेंक दी कुएं में लाश | CG Murder Case: Man kills daughter-in-law, throws body in well with help of wife, 2 sons | Patrika News
बलरामपुर

CG Murder case: बहु को इस हाल में देख ससुर का खौला खून, गंडासे से कर दी हत्या, फिर पत्नी, 2 बेटों के साथ फेंक दी कुएं में लाश

CG Murder case: पुलिस ने जांच पश्चात मृतिका के ससुर, सास, पति व नाबालिग देवर को किया गिरफ्तार, हत्या करने के बाद बहू के गायब होने की सूचना दी थी थाने में, उधर मायके वालों ने लगाया था दहेज हत्या का आरोप

बलरामपुरMay 21, 2024 / 01:40 pm

rampravesh vishwakarma

CG Murder Case: Man kills daughter in law
CG Murder case: बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के डिंडो चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 15 मई की सुबह नवविवाहिता की लाश मिली थी। इस मामले में मृतका के मायके वालों ने दहेज के लिए हत्या करने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया था। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि 14 मई की रात ससुर ने मोबाइल पर बहू को बात करते देख गंडासे से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद पत्नी व दो बेटों के साथ मिलकर उसकी लाश कुएं में फेंक दी थी।
मामले में मायके वालों से ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने मामले में आरोपी ससुर, सास, पति व नाबालिग देवर को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया।


रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र के डिंडो चौकी अंतर्गत ग्राम चेरा बरूणपारा निवासी नवविवाहिता पूजा यादव पति आशीष यादव 21 वर्ष की लाश (Ambikapur CG Murder Case) 15 मई की सुबह गांव के ही रामजीत यादव के कुएं में मिली थी। इसकी सूचना मृतका के ससुर जयप्रकाश यादव ने उसी दिन डिंडो चौकी में दी थी।
CG Murder Case: Newly married woman who was killed for dowry
उसने बताया था कि 2 मई 2023 को उसके बड़े लडक़े आशीष की शादी झारखंड के गढ़वा जिले के डंडई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लवाही निवासी पूजा यादव से हुई थी। कुएं में लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव निकलवाकर पीएम के लिए भिजवाया। पीएम रिपोर्ट में मृतका के सिर में धारदार चीज से चोट से मौत की पुष्टि डॉक्टर ने की थी।
यह पढ़ना न भूलें: https://www.patrika.com/janjgir-champa-news/cg-murder-case-dead-body-of-mason-found-in-janjgir-champa-18703212

वहीं मृतका के मायके वालों ने दहेज के लिए मारपीट व हत्या करने का आरोप पूरे परिवार पर लगाया था। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

CG Murder Case: मोबाइल पर बात करते देख की हत्या

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि ससुर जयप्रकाश 14 मई की रात करीब 11 बजे सरपंच पति के घर जन्मदिन की पार्टी में शामिल होकर घर लौट रहा था। इस दौरान उसने देखा कि बहू मोबाइल पर किसी से बात कर रही है।
यह देख उसे लगा कि वह किसी लडक़े से बात कर रही है। इसके बाद उसने पशुओं का चारा काटने वाले गंडासे से सिर पर प्रहार कर बहू की हत्या (Ambikapur Murder Case) कर दी।

ससुर, सास, पति व देवर गिरफ्तार

हत्या करने के बाद उसने अपनी पत्नी रीता यादव 42 वर्ष, बड़े बेटे व मृतका के पति आशीष यादव 22 वर्ष तथा संझले नाबालिग बेटे को उसने ये बात बताई। इसके बाद चारों ने मिलकर गांव के ही रामजीत यादव के कुएं में उसका शव ले जाकर फेंक दिया था।
इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों (Chhattisgarh Murder Case) को शनिवार को गिरफ्तार कर ससुर, सास व पति को जेल जबकि नाबालिग देवर को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल

CG Murder Case: कार्रवाई में थाना प्रभारी त्रिकुण्डा रामनगीना यादव, चौकी प्रभारी डिण्डो निर्मल प्रसाद राजवाड़े, एएसआई मरियानुस खलखो, नरेन्द्र तिवारी, प्रधान आरक्षक प्रधेश पैकरा, आरक्षक विजय गुप्ता, रूपेन्द्र पटेल, शिवभजन पोर्ते तेजूराम, संजीव भगत, विजेन्द्र भगत, डीएसएफ नन्दलाल गोस्वामी व नरेन्द्र सिंह शामिल रहे।

Hindi News/ Balrampur / CG Murder case: बहु को इस हाल में देख ससुर का खौला खून, गंडासे से कर दी हत्या, फिर पत्नी, 2 बेटों के साथ फेंक दी कुएं में लाश

ट्रेंडिंग वीडियो