scriptइस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी से किया यह सवाल तो सब रह गए हैरान | RLD Leader Jayant Chaudhary Campaigning For Tabassum Hasan In kairana | Patrika News
मुजफ्फरनगर

इस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी से किया यह सवाल तो सब रह गए हैरान

कैराना लोकसभा उपचुनाव में रालोद प्रत्याशी तबस्सुम हसन के समर्थन में जयंत चौधरी ने कई गांवों का किया दौरा

मुजफ्फरनगरMay 23, 2018 / 09:44 am

sharad asthana

PM Modi

इस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी से किया यह सवाल तो सब रह गए हैरान

शामली। कैराना लोकसभा उपचुनाव में महागठबंधन से रालोद प्रत्याशी तबस्सुम हसन के समर्थन में मंगलवार को रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने गांव ऊन, झिंझाना, पिंडोरा, हथछोया, मुंडेट खादर, कच्ची गढी यारपुर, कैल शिकारपुर राझड़ आदि गांवों का दौरा किया। इस दौरान आयोजित सभाओं में उन्होंने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरा। उन्होंने भाजपा सरकार को झूठे लोगों की सरकार बताया।
यह भी पढ़ें: आज इन राशियों वालों के लिए हैं रोज़गार का अवसर, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

ऊन में आयोजित की सभा

रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी झिंझाना में पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद ऊन में आयोजित सभा में पहुंचे। वहां जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार झूठे लोगों की सरकार है। इनके प्रधानमंत्री झूठे वादे करते हैं। चार साल सरकार को हो चुके हैं लेकिन युवाओं को रोजगार देने के वादे करने वाले प्रधानमंत्री बताएं कि इन चार साल में कितनों को रोजगार दिया। प्रधानमंत्री ने रोजगार देने के बाद लोगों के रोजगार छीने हैं। नोटबंदी से लाखों के रोजगान छिन गए। जीएसटी से छोटे व्यापारियों के व्यापार चौपट हो रहे हैं। किसानों का बुरा हाल है। आय दोगुनी करने के बजाय किसानों पर बिजली आदि का बिल बढ़ा दिया गया है।
देख्रें वीडियो: ये है देश का पहला ग्रीन एक्सप्रेसवे

नहीं हुआ किसानों को गन्ना भुगतान

उन्होंने कहा कि देश की भाजपा सरकार 14 दिन में किसानों को गन्ना भुगतान का वादा करती है, लेकिन गन्ना मंत्री जिले का होने के बाद भी किसानों का भुगतान नहीं कराया गया। चौधरी अजित सिंह जब उद्योग मंत्री थे तब उन्होने पश्चिम उत्तर प्रदेश को दर्जनों शुगर मिलें दी थी, नहीं तो आज किसानों का गन्ना खेतो में सड़ जाता। भाजपा सरकार ने किसानों के ऋण माफी के नाम पर धोखा किया।
यह भी पढ़ें: अपनी इस हरकत को छिपाने के लिए ये वार्डन रात में बन जाती थी भूत!

ये भी रहे मौजूद

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने रालोद नेताओं से एकजुट होकर रालोद प्रत्याशी को जिताने का आह्वान करते हुए कहा कि इन फिरकापरस्त ताकतों को जड़ से उखाड़ फेंकना है। इस दौरान झिंझाना में देवेंद्र तोमर ने संचालन और अध्यक्षता उमर प्रधान ने की। जबकि ऊन में संचालन ब्रजेश वशिष्ठ ने अध्यक्षता राजसिंह कश्यप ने की। सभा में किरणपाल कश्यप, देवेंद्र तोमर, अमीर आलम खा, अनवार चैधरी ओमपाल, वेदसिंह, रामगोपाल, जिंदा हसन, रामबीर, सनोज टोडा, योगेद्र सिंह, रणधीर सिंह, ब्रहम सिंह, बिटटू राझड, अश्वाक कुरैशी, हैदर, मुर्करम पीर जी, रामफल, वजाहत खा उपस्थित रहे।

Home / Muzaffarnagar / इस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी से किया यह सवाल तो सब रह गए हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो