scriptRatlam में 11 साल के मासूम की मौत, गुजरात से आ रहा दल | 11 year old dies in Ratlam | Patrika News

Ratlam में 11 साल के मासूम की मौत, गुजरात से आ रहा दल

locationरतलामPublished: Apr 25, 2020 12:21:27 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

कोरोना का संदिग्ध मानते हुए अब तक रतलाम में चार दिन में तीन की मौत हो गई है। शुक्रवार देर रात 11 साल के एक मासूम की मौत के बाद पूरे परिवार को आईसोलेट किया गया है। इधर रतलाम के मेडिकल कॉलेज में जांच करने वाली मशीन को चलाने के लिए गुजरात के अहमदाबाद से विशेषज्ञों का दल रविवार सुबह आ रहा है।

meerut
रतलाम. कोरोना का संदिग्ध मानते हुए अब तक रतलाम में चार दिन में तीन की मौत हो गई है। शुक्रवार देर रात 11 साल के एक मासूम की मौत के बाद पूरे परिवार को आईसोलेट किया गया है। बताया जा रहा है कि बच्चे को एनीमिया की शिकायत की बात की गई है। शहर में चार दिन में तीन मौत अब तक कोरोना बीमारी के संदिग्ध के रुप में हो गई है। इधर रतलाम के मेडिकल कॉलेज में जांच करने वाली मशीन को चलाने के लिए गुजरात के अहमदाबाद से विशेषज्ञों का दल रविवार सुबह आ रहा है।
हो गया निर्णय, इस दिन से चलेगी ट्रेन, यह रहेगा तरीका

Churu Medical Collage: जिस पर ‘दारोमदार’, उसी का ‘बंटाधार’
शुक्रवार देर रात करीब बजे बाद रतलाम के मेडिकल कॉलेज में समीप के गांव जुलवानिया के एक ११ साल के मासूम ने दम तोड़ दिया। बताया जाता है मासूम को कफ के साथ फीवर व जांन्डिस की समस्या थी। मासूम की मौत के बाद मेडिकल टीम ने बच्चे का सैंपल लिया है। फिलहाल इसकी जांच रिपोर्ट नहीं आई है।
कोरोना इफेक्ट : स्कूल खुलने को लेकर होगा यह बड़ा निर्णय

Deadbody
पूरा परिवार आइसोलेट

मासूम की मौत के बाद पूरे परिवार को आईसोलेट किया गया है। मेडिकल टीम के अनुसार 21 अप्रैल को मासूम को बाल चिकित्सालय में भर्ती किया गया था। तबीयत ज्यादा खराब होने पर बाल चिकित्सालय से शुक्रवार को रतलाम के मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया। इलाज करने वाले डॉक्टरों के अनुसार बच्चे को एनीमिया की शिकायत थी। डॉक्टरों ने मासूम को कोरोना का संदिग्ध मानते हुए सैंपल लिए है। बता दे कि इसके पहले रतलाम जिले में जावरा क्षेत्र में एक व्यक्ति की व 23 अप्रैल को रतलाम के जावरा रोड निवासी एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हुई थी। डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल किसी संदिग्ध की जांच रिपोर्ट नहीं आई है।
Ratlam में रेलकर्मी की पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत

dead body in ajmer
इधर गुजरात का दल आएगा

इधर रतलाम के मेडिकल कॉलेज में लैब को शुरू करने में आ रही परेशानी दूर करने की तैयारी शुरू हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के निर्देश के बाद कोरोना की जांच की मशीन को इंस्टाल करने की शुरुआत हो रही है। इसके लिए गुजरात से मेडिकल के स्पेशलिस्ट पहुंचने वाली है। मेडिकल कॉलेज में पीसीआर मशीन तो पहुंच गई लेकिन इंस्टालेशन कार्य नहीं हुआ था। रविवार सुबह तक गुजरात के अहमदाबाद से लैब को पूरी तरह से चलाने के लिए दल पहुंच जाएगा।
deadbody.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो