scriptकोहरा था, आयशर ने पिकअप को टक्कर मारी, 3 घायल | There was fog, Eicher hit the pickup, 3 injured | Patrika News

कोहरा था, आयशर ने पिकअप को टक्कर मारी, 3 घायल

locationरतलामPublished: Feb 10, 2020 01:53:59 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

सुबह चार बजे जब कोहरा था, तब एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में यह सड़क दुर्घटना हुई है। आयशर ने पिकअप वाहन को जोरदार टक्कर मारी। इस सड़क दुर्घटना में 3 घायल हुए है, जिनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

There was fog, Eicher hit the pickup, two injured

There was fog, Eicher hit the pickup, two injured

रतलाम (नामली)। फोरलेन पर सुबह चार बजे जब कोहरा था, तब एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में यह सड़क दुर्घटना हुई है। आयशर ने पिकअप वाहन को जोरदार टक्कर मारी। इस सड़क दुर्घटना में 3 घायल हुए है, जिनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है। घायलों को वाहन में से ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया है। मामले में पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। दोनों वाहन को दुर्घटना के बाद जब्त कर लिया गया है।
14 फरवरी को होगी वसीम-अकरम की शादी, कार्ड पर छपवाया गणेशजी का फोटो, लिखा- श्रीगणेशाय नम:

नामली में सोमवार तड़के चार बजे नामली की तरफ से जावरा तरफ जा रही पिकअप ओर उसके पीछे आ रही आयशर ट्रक ने ओवरटेक के चलते पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पिकअप करीब के खेत में पलटी खा गया। इससे इसमे जा रहे अंगूर सड़क पर बिखर गए। पिकअप में सवार चालक दशरथ वारोट निवासी मंदसौर जिले के सीतामऊ को राहगिरों ने बाहर निकाला। इसको मामूली रुप से लगी है।
25 फरवरी तक इन ट्रेनों के बदले रहेंगे रूट, यात्रा करने से पहले देख लें लिस्ट

There was fog, Eicher hit the pickup, two injured
आयशर ने तोड़ा डिवाइडर

इधर दूसरी तरफ एक अन्य वाहन आयशर डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क के दूसरी तरफ चला गया। इस वाहन को चला रहा चालक भारतलाल व सहयोगी कमलङ्क्षसह गंभीर रुप से घायल हो गए। इनको ग्रामीणों की मदद से जिला चिकित्सालय भेजा गया हैै। पुलिस के अनुसार पिकअप क्रमांक एमपी 14 जीसी 3097 अंगूर से भरा हुआ था और इसके पीछे आयशर क्रमांक एमएच 18 बीजे 0955 जो हरि सब्जियों से भरा हुआ था, दोनों ही ट्रक नामली से जावरा की ओर जा रहे थे तभी नामली उप मंडी गेट पर ये घटना सुबह चार बजे हुई। दोनों की वाहनो को जप्ती में लेकर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो